क्रिकेट आईपीएल पर जीके प्रश्न

Publishing time:2021-10-22 18:39:59

लाइव कैसीनो हनोवर मैरीलैंड क्रिकेट आईपीएल पर जीके प्रश्न 10cric कैसीनो ऐप डाउनलोड,betway बनाम परिमैच,लियोवेगास शामिल हों,lovebet ऐप समीक्षा,lovebet एम हिल मृत्युलेख,lovebet निकासी 4 घंटे,एक पोकर रात,बैकारेट सीटी मोंटविल एनजे,बैकरेट कौशल सट्टेबाजी जोड़े,बेटिंग कंपनी १०० जमा करती है और ३०० निःशुल्क प्राप्त करती है,कैसीनो 5 दिन मौसम पूर्वानुमान,कैसीनो श लिज़ेन्ज़ो,क्लासिक रम्मी एप्लीकेशन डाउनलोड,क्रिकेट जीके टेस्ट,डीएच स्पोर्ट्स फुटबॉल,यूरोपीय कप का समय,फ़ुटबॉल नवीनतम बैकअप URL,उत्पत्ति कैसीनो कनाडा,एचडी स्पोर्ट्स टीवी,आईपीएल ब्रेकिंग न्यूज,जैकपॉट फिल्म का गाना,पैसे के लिए लाइव लाठी,लाइव रूले नियम,लॉटरी आज,मिस्टेक कैसीनो पूछो जुआरी,ऑनलाइन कैसीनो भुगतान सुरक्षित,ऑनलाइन पोकर नकद,पाक क्रिकेट खबर,पोकर कुत्ते,पी-स्पोर्ट्सकार्ड24,शाही एक्स,रमी जुनून मोबाइल ऐप डाउनलोड,स्लॉट मशीन बॉर्डरलैंड 2,स्लॉटसेलन 6 रोसुम,स्पोर्ट्सबुक बिलोक्सी,टेक्सास होल्डम ड्रा,चंद्रमा का भेड़िया,रमी के लिए क्या बिंदु हैं,विश्व प्रारंभिक यूरोपीय अनुसूची,इलेक्ट्रॉनिक खेल gk,कैसीनो के खेल lyrics,गोल्डन मुर्गा रिपोर्ट,जोकर वीडियो,फुटबॉल प्राइस,बेटा ठाकुर रमन भवन,लॉटरी कैसे जीते,स्पोर्ट्स फर्स्ट .फ्रैंकलिन टेम्पलटन के निवेशकों को इस हफ्ते मिलेंगे 2,962 करोड़ रुपये

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

फ्रैंकलिन टेम्पलटन के निवेशकों को इस हफ्ते मिलेंगे 2,962 करोड़ रुपये

इससे पहले फंड हाउस ने फरवरी में निवेशकों को 9,122 करोड़ रुपये का भुगतान किया था. सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार, यह भुगतान एसबीआई म्यूचुअल फंड के जरिए किया जाएगा.
फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की बंद हो चुकी स्कीमों के निवेशकों को इस हफ्ते पैसे मिल जाएंगे. कंपनी ने यह जानकारी दी है. कंपनी ने कहा है कि बंद छह स्कीमों के निवेशकों को 2,962 करोड़ रुपये इस हफ्ते मिल जाएंगे.

इससे पहले फंड हाउस ने फरवरी में निवेशकों को 9,122 करोड़ रुपये का भुगतान किया था. सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार, यह भुगतान एसबीआई म्यूचुअल फंड के जरिए किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड ईटीएफ में निवेश चार गुना बढ़ा

फ्रैंकलिन के प्रवक्ता ने कहा, "फरवरी 2021 में पांच स्कीमों के निवेशकों को 9,122 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया. हमें यह बताने में काफी खुशी हो रही है कि एसबीआई म्यूचुअल फंड 2,962 करोड़ रुपये की अगली किस्त जारी कर रही है. यह रकम सभी छह स्कीमों के निवेशकों को मिलेगी."

उन्होंने कहा, "केवायसी पूरा कर चुके ग्राहकों को 12 अप्रैल को शुरू हो रहे सप्ताह में भुगतान कर दिया जाएगा." फंड हाउस ने जानकारी दी कि ग्राहकों को ऑनलाइन भुगतान के तहत पैसा दिया जाएगा. इसके अलावा, यदि ग्राहकों ने ऑनलाइन भुगतान का चयन नहीं किया है, तो उन्हें चेक या डिमांड ड्राफ्ट द्वारा पैसा दिया जाएगा.

निवेशकों को ध्यान देना होगा कि जिन यूनिटधारकों का पैन/केवायसी, अभिभावक के आधीन कनिष्ठ और ट्रांसमिशन की जानकारी या दस्तावेज उपलब्ध नहीं हो पाएं है या अमान्य हैं, उन्हें नियामक अनुपालनों को पूरा करने के बाद ही भुगतान किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: किसे सता रहा अमेरिका में महंगाई बढ़ने का डर?

इसमें फ्रैंकलिन अल्ट्रा शॉर्ट बॉन्ड की 28.42 फीसदी, फ्रैंकलिन इंडिया लो ड्यूरेशन फंड की 14.18 फीसदी, फ्रैंकलिन शॉर्ट टर्म इनकम फंड की 13.37 फीसदी, फ्रैंकलिन इंडिया इनकम ऑपर्च्युनिटीज फंड की 6.67 फीसदी, फ्रैंकल इंडिया क्रेडिट रिस्क फंड की 11.22 फीसदी और फ्रैंकलिन इंडिया डायनेमिक अक्रूअल फंड की 11.23 फीसदी हिस्सेदारी है.

इस पत्र के अनुसार, भुगतान की जाने वाली राशि का आंकलन नीचे दी गई टेबल के आार पर होगा और सभी यूनिट को समाप्त करने के एवज में फंडों का भुगतान किया जाएगा. ग्राहकों को टीडीएस काटकर पैसा दिया जाएगा.

franklin-11.





हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

सेबीशेयर बाजारम्यूचुअल फंडएसबीआई म्यूचुअल फंडफ्रैंकलिन टेम्पलटन इंडियाफ्रैंकलिन टेम्पलटनसुप्रीम कोर्ट

ETPrime stories of the day

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing
Artificial intelligence

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing

11 mins read
Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game
Artificial intelligence

Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game

15 mins read
MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?
Investing

MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?

10 mins read
फ्रैंकलिन टेम्पलटन के निवेशकों को इस हफ्ते मिलेंगे 2,962 करोड़ रुपये

वित्त वर्ष 2020-21 में घरेलू म्यूचुअल फंड इंडस्ट्री का एसेट अंडर मैनेजमेंट (एयूएम) 41 फीसदी बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये तक पहुंचई गई.वित्त वर्ष 2020-21 में घरेलू म्यूचुअल फंड इंडस्ट्री का एसेट अंडर मैनेजमेंट (एयूएम) 41 फीसदी बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये तक पहुंचई गई.Paytm IPO: मेगा आईपीओ से पहले पेटीएम को 2,000 करोड़ रुपये का झटका! जानिए क्या है मामला

नयी दिल्ली, 21 अक्टूबर (भाषा) गूगल ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह एक जनवरी 2022 से गूगल प्ले पर सदस्यता के लिए कमीशन को 30 प्रतिशत से घटाकर 15 प्रतिशत कर देगी। पूर्व में कंपनियों ने ऐप्पल और गूगल द्वारा ऐप स्टोर पर 30 प्रतिशत कमीशन लेने की कड़ी आलोचना की है। गूगल ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, ‘‘एक जनवरी 2022 से शुरू होने वाली सदस्यता की पेशकश करने वाले डेवलपर्स का समर्थन करने के लिए हम गूगल प्ले पर सभी सदस्यता के लिए सेवा शुल्क 30 प्रतिशत से घटाकर 15 प्रतिशत कर रहे हैं।’’ गूगल ने कहा कि डिजिटल सदस्यतानयी दिल्ली 21 अक्टूबर (भाषा) पूंजी बाजार नियामक भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) ने बृहस्पतिवार को निवेश सलाहकारों से डिजिटल सोने में कारोबारी गतिविधियों में शामिल होने से मना किया सेबी ने पाया था कि कुछ पंजीकृत निवेश सलाहकार डिजिटल सोना समेत अनियमित उत्पादों को खरीदने, बेचने या कारोबार करने के लिए एक मंच प्रदान कर रहे है। इसके बाद उसकी तरफ से यह बयान आया है। नियामक ने एक बयान में कहा, "निवेश सलाहकारों द्वारा डिजिटल सोने में लेनदेन सहित ऐसी अनियमित गतिविधियों में शामिल होना सेबी अधिनियम, 1992 के प्रावधानों तथा सेबी (निवेश सलाहकार) विनियमन, 2013 केस्टरलाइट टेक्नोलॉजीज की दूसरी तिमाही का शुद्ध लाभ 81 प्रतिशत बढ़ा

फ्रेंकलिन टेंपलटन के इंडियन मैनेजमेंट ने घरेलू कारोबार के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई थी.सेबी (SEBI) के पास जमा ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस के मुताबिक पेटीएम (Paytm) आईपीओ प्लेसमेंट के जरिए 20 अरब करोड़ रुपये जुटाने पर विचार कर सकती है। लेकिन वैल्यूएशन में मतभेद के चलते कंपनी इससे किनारा करने पर विचार कर रही है।लगातार अच्‍छा रिटर्न चाहते है? इस फंड में लगा सकते हैं पैसा

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


यूरोपीय कप मकाऊ उद्घाटन
आनुवंशिक एल्गोरिथम में रूले व्हील चयन
टी स्लॉट कलह
lovebet कैसे खेले
ऑनलाइन पोकर ohne anmeldung
यूरोपीय कप भविष्यवाणी सम्राट
लॉटरी वाला
fun88 ऐप
पोकर एनीमे
lovebet बोली
शतरंज 0-1
बकरा इमेज
एम.लवबेटनर
लॉटरी यूरो परिणाम
री लॉटरी नंबर
पोकर पोकर कार्ड
ई-स्पोर्ट्स ग्रुप ने ओमेगा एमटीएल को लाड़ प्यार किया
मेरे पास क्रिकेट कोचिंग
नियम बनाम अधिनियम उपयोगितावाद
फुटबॉल के साढ़े छह मैच
क्रिकेट 2021 खेल
रमी विशेषज्ञ क्लब
ऑनलाइन पोकर यातायात
तीन पत्ती ट्रिक
indibet न्यूनतम निकासी राशि
नवीनतम फुटबॉल वीडियो
ताई fun88 वे दीन थोआइ